Sunday 26 November 2017

ज़ोर्क्स बैकटीस्टिंग धीमा


कौन सा विदेशी मुद्रा प्लेटफ़ॉर्म और क्यों एमटी 4 या 5-क्युरेंक्स-निन्जाट्रेडर-लाइटवेव-जेफेंक्स - अन्य मुझे पता है कि यह सबसे ज्यादा सवाल है, हर किसी ने तो चुनाव में चुनाव करें और इसके बारे में यहां चर्चा करें: आप किस विदेशी मुद्रा व्यापार मंच में व्यापार करना पसंद करते हैं इसके साथ एक वास्तविक खाता और क्यों कृपया मतदान देखें और चुनें, ध्यान दें कि कुछ कारक महत्वपूर्ण हैं। गति, झुकाव तेजी से निष्पादन पुन: उद्धरण और अन्य कारक जो एक ब्रोकर इसके बारे में जिम्मेदार हैं लेकिन पूरी तरह से चुना गया है कि कौन से प्लेटफ़ॉर्म सबसे अच्छा है, डॉन अपने कारण को लिखना नहीं भूल सकता, अगर आप यहां इसके बारे में चर्चा करना चाहते हैं। मुझे लगता है कि तुम्हारा मतलब है: quotMT5 नरक बहुत बढ़िया है MT4quot हाल ही में मैं मेटाट्रेडर 4 से दूर जाने के लिए बैकटेस्टिंग के लिए एक अच्छा मंच (जैसा कि व्यापार निष्पादन का विरोध किया गया है) की तलाश कर रहा हूं। मैं मेटाट्रेडर 5 की कोशिश की, और कई सीपीयू कोर बैटरस्टेसिंग अच्छा है, हालांकि मेटाट्रेडर 5 टिक पर बैकटेस्ट नहीं कर सकता डेटा। मेटाट्रेडर 4 एक हैक (बिर्ट द्वारा) के साथ टिक डेटा को बैकअप कर सकता है: लेकिन डाटा बैकस्टेस्टिंग (विशेषकर अनुकूलन) तैयार करने के लिए बोझल है बहुत धीमी है (यह केवल 1 सीपीयू कोर का उपयोग करता है) यह 2 जीबी की पिछली डेटा फ़ाइल नहीं पढ़ सकता है न तो पोर्टफोलियो बैकस्टेस्टिंग करना (एक बार में कई प्रतीकों पर बैकटेस्ट) Multicharts चार्टिंग के लिए विशेष रूप से अच्छा है इसमें बहुत सटीक ड्राइंग टूल्स हैं मैं मल्टीचर्ट्स का प्रयास कर रहा हूं और चार्टिंग उत्कृष्ट है मैं विशेष रूप से पसंद करता हूं कि मल्टी टाइम फ्रेम चार्टिंग करना कितना आसान है हालांकि यह स्मृति खराब प्रबंधन करता है, क्योंकि मैं स्मृति त्रुटि से बाहर निकलने का समय रखता हूं यदि मैं कई चीजों की कोशिश करता हूं जो सटीक बैकस्टेस्टिंग के लिए बार मैग्निफायर जैसे टिकटिक डेटा की आवश्यकता होती है इसके अलावा, पोर्टफोलियो परीक्षक कीमतों की पूछो का उपयोग नहीं करता है। मैं अब ड्यूकस्केपीस जेफोरेक्स प्लेटफॉर्म का प्रयास कर रहा हूं जो डेटा को टिकाने के लिए पोर्टफोलियो बैकस्टेस्ट करने की घोषणा करता है। जनवरी 2009 में शामिल हुए स्थिति: न ट्राइड ऑन मी 2,052 पोस्ट NT7 के अपने ऐतिहासिक डेटा प्रबंधक में एक प्रमुख सुधार है, जो अब सभी ऐतिहासिक डेटा कार्यों को संभव बनाता है। अर्थात। डाउनलोड, बैकफिल, आयात एक्सपोर्ट, एक डाटाबेस में लाइव डेटा का संग्रह आदि। NT6.5 में यह कार्यक्षमता नहीं थी इसकी एक बहुत लंबी कहानी है, लेकिन NT7 से पहले, आपको अपने ऐतिहासिक और आपके दलालों के लिए लाइव आंकड़ों के लिए एक डाटा स्रोत की जरूरत है, या दोनों के लिए ई-सग्नल का भुगतान करें। अब आप अपने ब्रोकर से मुफ्त डेटा प्राप्त कर सकते हैं, इसे अपने डेटाबेस में रख सकते हैं, और अपने ब्रोकर से बैकफिल प्राप्त कर सकते हैं। या डेटा विक्रेता अगर आप अभी भी एक भुगतान करना चाहते हैं व्यापार में यह सबसे अच्छा डोम है, ओपन ट्रेडों को प्रबंधित करने का एक शानदार और सहज ज्ञान युक्त तरीका है। कुछ और से बेहतर ईसाइनल भी इसमें आपके क्रमादेशित रणनीति से पूर्ण बैटिंगिंग, सिस्टम देव एंवायरमेंट और स्वचालित ट्रेडिंग है। यह सरल कार्यों के लिए एक आसान स्क्रिप्टिंग भाषा का उपयोग करता है, लेकिन सभी का सबसे अच्छा यह सीडॉट नेट का उपयोग अपनी भाषा के रूप में करता है। तो संभव है कि आपके कंप्यूटर ऑपरेटिंग सिस्टम कुछ भी कर सकें। कुछ भी । आप सी में गिरा सकते हैं और जटिल एक संकेतक या स्वचालित रणनीति के रूप में निर्माण कर सकते हैं जैसा आप सपना देख सकते हैं, और एनटी को कनेक्टिविटी, मूल्य डेटाबेस और ट्रेड निष्पादन को संभालने दें, जो उन चीजों को बेहतर तरीके से बाहर करता है। NT7 अंतिम संस्करण अभी 12012010 जारी किया गया था। चार्टिंग, सिस्टम और सूचक विकास और बैकटेस्टिंग के लिए इसका उपयोग करने के लिए मुफ़्त है। एक शुल्क है यदि आप वास्तव में NT के माध्यम से ट्रेड करते हैं एक सक्रिय समुदाय है जहां कई कस्टम संकेतक डाउनलोड करने के लिए पोस्ट किए जाते हैं, या उन्हें स्वयं लिखित रूप में सहायता प्राप्त करने के लिए पोस्ट किया जाता है। प्रत्येक महीने SampC संकेतक के प्रत्येक अंक अपलोड किए जाते हैं इसकी जांच - पड़ताल करें। मुफ्त डाउनलोड। तथ्य के अलावा कि एमटी 4 एक बकवास मंच है, दलाल वर्चुअल डीलर प्लगिन चलाने के लिए पकड़े गए और जुर्माना लगाया जा सकता है। क्या आप सचमुच एक प्लेटफॉर्म पर व्यापार करना चाहते हैं जो कि कार्यक्षमता है, जो आपको मेटाक्वाइट्स के बारे में कुछ नहीं बताते हैं, मैं NT के लिए काम नहीं करता हूं मैं पूर्णकालिक एफएक्स व्यापारी जो न्यूरल नेटवर्क के साथ काम कर रहा हूं। Ninjatrader मुझे अपने प्रोग्राम में कस्टम प्रोग्राम न्यूरल नेटवर्क को बिना पीठ में शामिल करने देता है, जहां वे लाइव डेटा पर व्यापार कर सकते हैं। सभी में सी। जुलाई 2008 की स्थिति में शामिल: सदस्य 62 पदों मैं एमटी 4 पसंद करते हैं क्योंकि मैं बहुत उपयोग किया है मेरे पास मेरे उपकरण हैं जो मैं व्यापार के लिए उपयोग करता हूं और उनके लिए अब और याद रखना नहीं चाहते। मुझे क्या पसंद नहीं है कि मुझे एक ही मुद्रा जोड़ी में कई पद मिल सकते हैं। तो 0.50 बहुत लंबे EURUSD और दूसरा 0.50 लॉट 1.00 नहीं है, लेकिन 2x 0.50 बहुत लंबा है। अगर बाजार तेजी से बढ़ता है, तो मुझे केवल 1 के बजाय कई पदों का प्रबंधन करना होगा। इसके अलावा, मैं आसानी से पैमाने पर या पैमाने पर नहीं कर सकता अगर मैं 1.00 लंबा प्रवेश करता हूं, तो मैं पूरी स्थिति के लिए केवल एक एसएल सेट कर सकता हूं। लेकिन मैं नीचे 0.50 लॉट 10 पिप्स के विक्रय ऑर्डर लगाने में सक्षम होना चाहूंगा। और नीचे 0.50 बहुत से 20 पिप्स का एक और विक्रय आदेश। वर्तमान में संभव है :-( यदि हेजिंग की अनुमति है, तो अब मेरे पास 1 बहुत लंबे 2x 0.50 लॉट शॉर्ट खोलेगा, इसलिए मुझे मौजूदा एमटी 5 पसंद है, लेकिन एमटी 5 अभी तक अधिक ब्रोकरों पर लाइव खातों के लिए उपलब्ध नहीं है। , कि वे लाइव खातों के लिए एमटी 5 की पेशकश करते हैं: instaforexcompanynews1047.html MT5 1 क्लिक व्यापार की पेशकश करेगा: c. mql5321click1.png यह हमारे बीच में स्केलरर्स के लिए दिलचस्प होगा MT4 MT5 के अतिरिक्त, मुझे वास्तव में NinjaTrader पसंद है यह एक महान चार्टिंग उपकरण है, मैं चार्ट क्षैतिज और वर्टिकल (जो मुझे एमटी 4 amp MT5 में याद आती है) स्केल कर सकते हैं। 1 क्लिक व्यापार भी शामिल है। मैं चार्ट में आदेश और चार्ट को सीधे बंद कर सकता हूं और चार्ट से सीधे ट्रेड कर सकता हूं। NinjaTrader का उपयोग करके मैंने अपने प्रदर्शन की कोशिश की है: mirusfutureszen - fire. gdemoaccount यदि आप अभी तक जानते हैं मेटा ट्रेडर, तो एक डेमो खोलें और NinjaTrader को एक जाने दो। पहले, यह थोड़ा भ्रमित हो सकता है, लेकिन जैसे ही आपको मिल जाता है इसे करने के लिए इस्तेमाल किया, आप wouldnt याद करना चाहता हूँ आरामदायक व्यापार और चार्टिंग क्षमताओं NT7 के ऐतिहासिक डेटा प्रबंधक में एक प्रमुख सुधार है, जो अब सभी ऐतिहासिक डेटा कार्यों को संभव बनाता है। अर्थात। डाउनलोड, बैकफिल, आयात एक्सपोर्ट, एक डाटाबेस में लाइव डेटा का संग्रह आदि। NT6.5 में यह कार्यक्षमता नहीं थी इसकी एक बहुत लंबी कहानी है, लेकिन NT7 से पहले, आपको अपने ऐतिहासिक और आपके दलालों के लिए लाइव आंकड़ों के लिए एक डाटा स्रोत की जरूरत है, या दोनों के लिए ई-सग्नल का भुगतान करें। अब आप अपने ब्रोकर से मुफ्त डेटा प्राप्त कर सकते हैं, इसे अपने डेटाबेस में रख सकते हैं, और अपने ब्रोकर से बैकफिल प्राप्त कर सकते हैं। या डेटा विक्रेता अगर आप Ive केवल पावर व्यापारी का इस्तेमाल किया है, और मैं और कुछ भी करने की कोशिश नहीं करना है स्ट्रीटपिप्स पर हमारा काम प्रोग्रामिंग तरीके शामिल है और उनके प्रदर्शन का परीक्षण। इन वर्षों में, we8217ve backtested विविध एमटी 4 ईएएस, या पेशेवर सलाहकार। यह doesn8217t कई वाणिज्य रोबोटों के माध्यम से देखने के लिए लंबे समय तक यू.एस. ए लेता है कि यह सुनिश्चित करने के लिए कि हमें सुधार की क्षमता रखने की प्रवृत्ति है। we8217d आप के साथ हमारी विशेषज्ञता का एक नंबर साझा करने के लिए पसंद करते हैं एक नई ट्रेडिंग टूल और मुफ़्त के लिए रणनीति डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें आपका बैकटेस्ट उतना ही उतना अच्छा है जितना जानकारी you8217ve मिला है एमटी 4 रणनीति परीक्षक के भीतर मॉडलिंग की गुणवत्ता के रूप में परिकलित, यह सुनिश्चित करें कि आप 8217ve को आपके सॉफ़्टवेयर सिस्टम की जांच करने के लिए पर्याप्त जानकारी अंक मिल गए हैं। फिर मुद्रा की कोशिश और समय सीमा चुनें, यह सुनिश्चित करने के लिए स्थानांतरण पर क्लिक करें कि आप 8217ve अद्यतन जानकारी प्राप्त कर चुके हैं। दलाल से ब्रोकर को यह जानकारी असहमति है, इसलिए यह कुछ दलाल प्लेटफार्मों पर सॉफ़्टवेयर सिस्टम को पीछे छोड़ने की एक ईमानदार योजना है, विशेषकर ब्रोकर you8217re वाणिज्य के साथ। निष्कर्ष में, हमारे पास रोबोट पसंद करने की प्रवृत्ति है जो डॉन 8217 को विशाल ड्रॉडाउन से ग्रस्त है, जो स्टॉप लॉस लगाने के लिए यथार्थवादी वाणिज्य व्यवहार दिखाते हैं, जो लंबे समय से नर्सिंग में ऊपर की ओर ढलान वाले वक्र में एसोसिएट की एक ईमानदार संभावना है, और इसके आगे आगे के परीक्षणों में प्रदर्शित करता है । यदि आप 8217ve को कोई रोबोट मिला है जो आपको लगता है कि अच्छा है, तो उन्हें अपने साथ साझा करने के लिए खुश रहें लोकप्रिय प्रश्न: बेस्ट यूनिक्रॉस विदेशी मुद्रा सूचक सेटिंग दैनिक चार्ट के लिए jforex ऑफ़लाइन

No comments:

Post a Comment